Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, March 10, 2023

सीएमओ की कार ने बाइक सवार को रौंदा युवक की हॉस्पिटल में हुई मृत्यु



सीएमओ की कार ने बाइक सवार को रौंदा युवक की हॉस्पिटल में हुई मृत्यु


भाजपा मंडल महामंत्री के नाम है कार,नपा कर्मचारी चला रहा था कार 


अनूपपुर:- होली के दूसरे दिन जिले के पसान नगरपालिका सीएमओ के पद पर पदस्थ शशांक आर्मो के वाहन कार क्रमांक एमपी 65जेडए0806 जो धीरेंद्र कुमार सिंह के नाम रजिस्टर्ड हैं। युवक 9 मार्च को रात्रि के दौरान कोतमा से भालूमाड़ा की ओर जा रहा था तभी घोडा दफाई कदम टोला के पास बाइक वाहन चालक को ठोकर मार दिया। बाईक क्रमांक एमपी18जी2045 जिसमें 3 लोग सवार थे बाइक चालक सत्यम पटेल उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी गुजरात बडोदरा बताया जा रहा है। जिसकी अस्पताल में मृत्यु हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार होली के छुट्टी के समय अपने किसे परिचित के यहां युवक आया हुआ था वही वहन में बैठे महिला शकुन निशांत पति शिवविलास उम्र 35 वर्ष तथा साहिल वस्त्रकार हॉस्पिटल  मे भर्ती है। 


निज़ी वाहन का उपयोग कर रही  नगरपालिका पसान

जिस वाहन क्रमांक का उपयोग नगर पालिका परिषद पसान के मुख्य नगर पालिका सीएमओ शशांक आर्मो के द्वारा उपयोग में लिया जा रहा था वह वाहन पर्सनल परमिट का बताया जा रहा है। इस संबंध में जब नगर पालिका अध्यक्ष राम अवध से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि हमारे नगर पालिका में ऐसा कोई नियम नहीं है की टैक्सी परमिट गाड़ियों का प्रयोग किया जाए जबकि नियम के अनुसार अगर किसी शासकीय कार्यालय पर किसी अधिकारी को शासन के द्वारा गाड़ी अटैच होता है तो टैक्सी परमिट की होती है तथा सूत्र ये बताते हैं कि जिस गाड़ी से रात्रि के द्वारा एक्सीडेंट हुआ वह गाड़ी पसान नगरपालिका के एक मंडल महामंत्री की गाड़ी थी जो नगरपालिका अध्यक्ष के करीबी मानेजाते है बताया जाता है कि कार मालिक अध्यक्ष के सबसे समीपस्थ व्यक्ति हैं इस गाड़ी का प्रयोग सीएमओ करते थे। 

नपा कर्मचारी चला रहा था वाहन 

जिस गाड़ी से दुर्घटना हुआ जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई वह गाड़ी पसान नगर पालिक मे  ड्राइवर पद पर पदस्थ संतलाल अगरिया वार्ड नंबर 15 निवासी सीएमओ के प्राइवेट वाहन को चला रहा था। दुर्घटना के बाद ड्राइवर भी बुरी तरह से घायल है जिसका उपचार हॉस्पिटल पर चल रहा है। अब सवाल ये उठता है कि नगरपालिका कर्मचारी नगर पालिका की गाडियो को छोड़कर प्राइवेट वाहन पर आखिर किसके इशारे पर भेजा गया।


मामला दबाने का किया जा रहा प्रयास

मुख्यनगरपालिका अधिकारी के अधीनस्थ कार से ठोकर के बाद युवक की मौत हो गई जिसके बाद कार सवार ड्राइवर और कार मालिक को बचाने का प्रयास पसान नगरपालिका के मुख्य जनप्रतिनिधियों द्वारा किया जा रहा है। आलम यह है कि दुर्घटना से मैथ हुए व्यक्ति और दुर्घटना में घायल हुए महिला को लेकर अलग-अलग बयान जारी किए जा रहे हैं मुख्य नगरपालिका अधिकारी की कार से टक्कर खाने के बाद मैं तो प्राप्त करने वाले व्यक्ति को अनूपपुर में रखा गया है जहां परिजन के आने के बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल मामले दबाने का प्रयास पसान नगर पालिका द्वारा किया जा रहा है देखना यह है कि किस तरह की कार्यवाही अन्य पुलिस विभाग द्वारा की जा रही है!

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages