Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, December 9, 2023

परिषद को बदनाम करने की साजिश,नियमानुसार कराए गए विकास कार्य..!!



परिषद को बदनाम करने की साजिश,नियमानुसार कराए गए विकास कार्य..!!



ब्यौहारी जे विकाश के लिए तत्पर है परिषद, भ्रांतियों पर न दें ध्यान 



शहडोल:- पुरानी कहावत है "खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे.." कहावत इन दोनों ब्यौहारी में कुछ इस कदर चरितार्थ हो रही है कि ब्यौहारी में भाजपा नेताओं के अथक मेहनत से भाजपा विधायक की प्रचंड जीत को विरोधी पचा नही पा रहे हैं तो वंही जीत के बाद अब विरोधी नेता भाजपा नेताओं को बदनाम करने मनगढ़ंत आरोप लगाते बताये जा रहे हैं। आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। व्यवहारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक शरद कल को जिताने में नगर पालिका अध्यक्ष श्री कृष्णा राजन गुप्ता एवं उनके अन्य सहयोगियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही तो अब बताया यह जा रहा है कि चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का भरसक विरोध करने वाले अब मुह की खाने के बाद अपनी भड़ास अनर्गल आरोप लगाकर निकल रहे हैं। 


नियमानुसार न्यायसंगत विकाश कार्य : राजन

ब्यौहारी नगर परिषद अध्यक्ष श्री कृष्ण राजन गुप्ता ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास और ब्यौहारी की जनता के अपार सहयोग से ब्यौहारी के लोकप्रिय विधायक शरद कल को प्रचंड मतों से जीत हासिल हुई है तो नगर परिषद ब्यौहारी भी विकास कार्यों के लिए पूर्व की भांति ही तत्पर है लेकिन सोशल मीडिया में विभिन्न प्रकार की भ्रांतियां फैला कर नगर परिषद और विकास कार्यों को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है, श्री गुप्ता ने बताया कि समस्त विकास कार्य नियमानुसार निविदा आमंत्रित कर कराए गए हैं एवं निर्माण कार्य पूर्ण भी हुए हैं। जिस संबंध में सक्षम प्रमाण एवं दस्तावेज परिषद के पास मौजूद है, लेकिन परिषद को बदनाम करने व्यक्ति विशेष द्वारा इस प्रकार के फर्जी आरोप लगाकर बदनाम करने की साजिश की जा रही है। 

निविदा प्रकाशन के बाद कार्य



परिषद द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में जिन निर्माण कार्यों का उल्लेख किया जा रहा है कि निर्माण कार्य नहीं हुए वह निर्माण कार्य विधिवत दैनिक समाचार पत्रों में निविदा प्रकाशित कराकर नियमानुसार न्याय संगत की गई है,किसी प्रकार का फर्जी आहरण अथवा फर्जी रिकॉर्ड तैयार नहीं किया गया है समस्त आरोप मनगढ़ंत है एवं परिषद द्वारा प्रकाशित की गई निविदा, जीपीएस मैप के साथ मौका स्थल की छायाचित्र भी प्रस्तुत की गई है साथ ही बताया गया है कि बीते कुछ वर्षों में ब्यौहारी क्षेत्र में बड़े पैमाओं पर हुए विकास कार्यों से छुब्ध लोगों द्वारा विकाश कार्य प्रभावित करने विभिन्न प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं एवं सोशल मीडिया में बदनामी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages