Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, December 18, 2022

कोतमा विधानसभा के चुकान और पिपरिया में डॉ.मदन त्रिपाठी के सौजन्य से विशाल कार्यक्रम आयोजित



कोतमा विधानसभा के चुकान और पिपरिया में डॉ.मदन त्रिपाठी के सौजन्य से विशाल कार्यक्रम आयोजित 


क्रिकेट किट किए वितरित,आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, बुजुर्गो,प्रबुद्धजनों का किया सम्मान


अनूपपुर:- "हर किसी के सुख- दुख का साथी, सिर्फ एक मदन त्रिपाठी- मदन त्रिपाठी" डॉक्टर मदन त्रिपाठी को लेकर इस प्रकार के तमाम नारे अब कोतमा विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण अंचलों में आम हो चले हैं लगातार डॉक्टर मदन त्रिपाठी की लोकप्रियता क्षेत्र में बढ़ती जा रही है। जहां पूर्व में हजारों खिलाड़ियों को क्रिकेट एवं फुटबॉल किट वितरित की गई थी वही एक बार फिर दुकान और पिपरिया में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेट किट का वितरण किया गया साथ ही स्थानीय प्रबुद्ध जनों आशा कार्यकर्ताओं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया गया।


चूकान में बृहद कार्यक्रम आयोजित

 शनिवार की दोपहर कोतमा विधानसभा के ग्राम चुकान  में  डॉक्टर मदन त्रिपाठी द्वारा मां भगवती के मंदिर में विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मां भगवती की पूजा उपरांत स्थानीय सेवानिवृत्त शिक्षकों का सम्मान श्री त्रिपाठी के पूज्य पिता स्वर्गीय मोतीलाल शर्मा की स्मृति में किया गया । इसके अलावा कोविड काल में जान जोखिम में डालकर अपनी सेवा देने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ का वृहद पैमाने पर सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान हजारों की संख्या में स्थानीय लोग स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित अन्य मौजूद रहे। इस दौरान प्रतिभावान खिलाड़ियों का सम्मान व उन्हें खेल हेतु आवश्यक किट भी वितरित किए गए।


पिपरिया में विशाल भंडारे का आयोजन

कार्यक्रम के तारतम्य में कोतमा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपरिया में मदन त्रिपाठी मुन्ना भैया द्वारा पिपरिया में सुंदरकांड के साथ विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया, भंडारे के प्रसाद वितरण के बाद कोविड काल में जान जोखिम में रखकर कार्य करने वाली आशा कार्यकर्ताओं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, वाह सेवानिवृत्त शिक्षकों का सम्मान भी डॉक्टर मदन त्रिपाठी उनके सहयोगी व स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा किया गया।

आपकी सेवा और सम्मान मेरे लिए सौभाग्य: मदन 

 कोतमा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चुकान में आयोजित सम्मान समारोह एवं भंडारे के कार्यक्रम  में डॉक्टर मदन त्रिपाठी द्वारा आशा कार्यकर्ता  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रिटायर शिक्षक फौजी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं और उत्कृष्ट खिलाड़ियों का सम्मान करके एक अहम भूमिका निभा रहे हैं कार्यक्रम में अत्यंत उत्साह भी देखा जा रहा है और श्री त्रिपाठी को भरपूर सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। तो वहीं इस दौरान डॉ त्रिपाठी ने कहा कि इस प्रकार अधिक सरोकार में अपनी भूमिका अदा करने वाले समाज वीरो का स्वागत सम्मान उनके लिए सौभाग्य की बात है श्री त्रिपाठी स्वयं को गौरवान्वित महसूस करते हैं कि उन्हें जनता का इतना प्रेम, आशीर्वाद और स्नेह मिल रहा है!

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages