Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, June 11, 2021

बनगवां फर्जी भर्ती के खिलाफ युवक कॉन्ग्रेस ने सी.एम.ओ. को सौंपे ज्ञापन

 


बनगवां फर्जी भर्ती के खिलाफ युवक कॉन्ग्रेस ने सी.एम.ओ. को सौंपे ज्ञापन


भर्ती सम्बंधित सम्पूर्ण जानकारी की गुड्डू चौहान ने की  बिंदुवार मांग



अनूपपुर/राजनगर:-युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुड्डू चौहान के नेतृत्व में मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद बनगवां/डोला/डूमरकछार जिला अनुपपुर, (म.प्र.) को ज्ञापन सौंपते हुए यह बात रखे कि विगत दिवसों में जनचर्चा व अखबारों में प्रकाशित खबरों के माध्यम से हमे यह शिकायत मिल रही है कि नवगठित नगर परिषद बनगवां, डोला व डूमरकछार में पैसो के आधार पर मनगढ़ंत तरीके से लोगो की भर्ती सुनिश्चित की गई है, शिकायतों में यह भी पाया गया है कि क्षेत्रीय बेरोजगार युवाओं को दरकिनार कर भारी मात्रा में क्षेत्र के बाहर के लोगों को तीनों नगर परिषदों में शामिल कर काम पर लगाया गया है, उक्त शिकायतों को हमारे युवा कांग्रेस संगठन ने गम्भीरता से लिया है, उन समस्त शिकायतों की संगठनात्मक स्तर पर जाँच करने के लिए बिंदुवार तरीके से हमें निम्नलिखित जानकारी कृपया प्रदान करने का कष्ट करें।



1- नगर परिषद के गठन के उपरांत वर्तमान में कितने कर्मचारी संविदा पर, मास्टररोल पर एवं दैनिक वेतन भोगी में कार्यरत है, उनके नामों की सूची क्रमशः हमे प्रदान करे।

2- ग्राम पंचायत से नगर परिषद में चयन समिति द्वारा जिन कर्मचारियों को संविलियन किया गया है उसकी सूची प्रदान करे।

3- जिला चयन समिति की ओर से इसकी सूचना हेतु, नगरीय प्रशासन विभाग के संयुक्त संचालक को कितने लोगो की सूची भेजी गई है कृपया जानकारी उपलब्ध कराएं।

4- कृपया समस्त भर्तियों का आरक्षण रोस्टर प्रदान करे।


गुड्डू चौहान द्वारा ज्ञापन के माध्यम से युवा कांग्रेस संगठन की तरफ से प्रशासन से यह निवेदन किया गया है कि उपरोक्त मांगी गई समस्त जानकारी कृपया 7 दिवसों के भीतर प्रदान करने का कष्ट करे, अन्यथा समस्त जिले के युवा कांग्रेस संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। उक्त ज्ञापन की प्रतिलिपि अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) महोदय, कोतमा, जिला-अनूपपुर (म.प्र.) के लिए प्रेषित की गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages