Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, August 25, 2021

कलेक्टर एवं एसपी ने ब्यौहारी के सुदूर अंचलों के वैक्सीनेशन सेंटरों का लिया जायजा



 कलेक्टर एवं एसपी ने ब्यौहारी के सुदूर अंचलों के वैक्सीनेशन सेंटरों का लिया जायजा



ग्राम अमरतला में वैक्सीन की कराई कराई तत्काल व्यवस्था

सीईओ जिला पंचायत ने विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटरों का लिया जायजा



शहडोल(प्रकाश सिंह परिहार):- कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ० सत्येंद्र सिंह तथा पुलिस अधीक्षक श्री अवधेश कुमार गोस्वामी ने आज जनपद पंचायत ब्यौहारी के वनांचल क्षेत्रों में स्थापित वैक्सीनेशन सेंटरों का जायजा लिया। इस दौरान शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय अमरतला में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर में लोगों की उपस्थिति ज्यादा होने तथा वैक्सीन की कमी होने पर कलेक्टर ने निपनिया से 200 एवं ब्यौहारी से तत्काल अतिरिक्त डोज उपलब्ध कराने की व्यवस्था मौका स्थल से की। इस दौरान शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल खैरा, निपानिया आदि वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंचकर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने वैक्सीनेशन की गति बढ़ाने तथा तत्काल डाटा एंट्री पोर्टल में करने के निर्देश भी दिए।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री मेहताब सिंह ने आज कोविड-19 महा-अभियान के द्वितीय चरण के दौरान जनपद पंचायत सोहागपुर के ग्राम पंचायत बधवाबड़ा में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान श्री मेहताब सिंह ने टीकाकरण कराने आए हुए लोगों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और समझाईश दी कि, कोविड-19 का टीका लगवाकर खुद सुरक्षित रहें और टीकाकरण के लिए अपने चिर-परिचितों, समाज के लोगांे को कोरोना महामारी से सुरक्षित रखने के लिए वैक्सीन का दोनों डोज आवश्यक है और जो व्यक्ति प्रथम डोज से छूटे हुए है वो प्रथम डोज लगवाए। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री मेहताब सिंह ने ग्राम पंचायत झगरहा, जुगवारी, पंचगांव में बनाए गए वैक्सीनेशन संेटर का अवलोकन कर वहां की व्यवस्थाएं और टीकाकरण के संबंध में जानकारी प्राप्त की तथा वैक्सीनेशन कराने हेतु लोगों को प्रेरित किया।

     इस मौके पर जिला आबकारी अधिकारी श्री सुरेश राजौरे, डीपीसी डॉ० मदन त्रिपाठी, नगर निरीक्षक ब्योहारी श्री अनिल कुमार पटेल, नायब तहसीलदार श्री अमित मिश्रा सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages