Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, September 26, 2022

वार्ड नं 12 में बीजेपी प्रत्याशी होलकर को मिल रहा जनाधार...जय भजपा-तय भाजपा के लग रहे नारे

शहडोल : शहडोल नगरपालिका चुनाव सुरूर पर है,मतदान को गिनती का समय शेष है ऐसे में नगर की जनता कयास लगाने में व्यस्त है। कि नगरपालिका चुनाव शहडोल में भाजपा और कांग्रेस को कितनी कितनी सीट मिलेंगी और सरकार किसकी बनेंगी तो वंही नगर के वार्ड नं 12 में वार्डवासी पूर्व सांसद स्व दलपत सिंह परस्ते को अपना पूर्ण समर्थन दे रहें है।

तो लगातार बीते 3 दिनों में वार्ड भ्रमण के दौरान व्यापारियों व अन्य वार्ड वासियों का अच्छा समर्थन प्राप्त हो रहा है । गौरतलब है कि होलकर सिंह बेदाग छवि के नेता है, वार्ड नंबर 12 जहां शिक्षित एवं व्यापारी वर्ग के मतदाता अधिक संख्या में है, वहां भाजपा ने जीत के लिए अपना हुकुम का इक्का होल्कर सिंह को मैदान में उतारा जिसके परिणाम भी सकारात्मक दिख रहे, बीते 3 दिनों से लगातार जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों का भरपूर समर्थन होल्कर को मिल रहा है, तो वंही उनके समर्थक और वार्डवासी मानो होल्कर सिंह को अपना पार्षद मान ही चुके हैं और जैसे उनके लिए यह चुनाव औपचारिकता मात्र शेष है। 

जय भाजपा - तय भाजपा के नारे...

होलकर सिंह को लेकर वार्ड नं 12 में जय भाजपा तय भाजपा के नारे लगाए जा रहें है,तो दूसरी ओर वार्ड वासी अपने प्रत्यासी होलकर सिंह के साथ सोसल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सअप में फ़ोटो शेयर करते हुए जय भाजपा विजय भाजपा, तय भाजपा के स्लोगन पोस्ट कर रहें हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages