Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, May 25, 2021

बिजुरी पुलिस थाने में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग:पूर्व सीएम कमलनाथ के, बयान पर भड़के भाजपाई

 


बिजुरी पुलिस थाने में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग:पूर्व सीएम कमलनाथ के, बयान पर भड़के भाजपाई

अनुप्पुर/बिजुरी:-प्रदेश  के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान से भड़के भाजपाइयों ने सोमवार को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग  की। पूर्व मुख्यमंत्री पर भोपाल में एक दिन पहले केस दर्ज हुआ है। भाजपा द्वारा पुलिस थाने पर आवेदन दिया। इसके अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा चायनिस कोरोना को इंडियन कोरोना कहने, मौत के झूठे आंकड़े बताने और विधायकों को आग लगाने के लिए प्रेरित करने का विडियो जारी हुआ है।

उनका यह बयान किसी बड़ी साजिश का हिस्सा लगता है। बयान भडकाऊ होकर अशांति फैलाने व डराने वाले हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी को लेकर भारत की छवि खराब करने, भय का माहौल निर्मित कर देश की जनता एवं किसानों को भ्रमित कर देश की शांति भंग करवाने के उद्देश्य से विडियो जारी किया है। डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी, शासन और प्रशासन के प्रत्येक व्यक्ति, सामाजिक संगठन एवं कई राजनीतिक दल इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए एकजुट हैं।

ऐसे समय में सरकार के खिलाफ देश की जनता को भ्रमित कर आक्रोश एवं अराजकता फैलाकर देश की सार्वजनिक शांति को भंग करने के उद्देश्य से निजी स्वार्थ के लिए कांग्रेस की दूषित मानसिकता का परिचय दिया। देश के प्रधानमंत्री ने किसानों के हित में डीएपी के भाव कम करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया लेकिन यह सही संदेश किसानों तक न पहुंचे इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों के साथ हुई वर्चुअल बैठक में आग लगाने की बात कहकर कानून और शांति व्यवस्था को भंग करने का काम किया है। इसके लिए उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए।  ज्ञापन देने के दौरान भाजपा बिजुरी मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र महरा, मनीष मिश्रा , रुकमणी चक्रवर्ती,बृजेश साहनी,चंदन सिंह,राजा देवानी,  आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages