Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, July 3, 2022

बंनगवा वार्ड क्रमांक 10 से कमला विजय जायसवाल देखी जा रही प्नबल दावेदार,वार्डवासियो का मिल रहा खुला समर्थन



बंनगवा वार्ड क्रमांक 10 से कमला विजय जायसवाल देखी जा रही प्नबल दावेदार,वार्डवासियो का मिल रहा खुला समर्थन 



अनूपपुर /राजनगर(बनगवा):- जिले में नगरीय निकाय का चुनावी माहौल की शुरुआत होते ही चारों ओर दिन प्नतिदिन सियासत गर्म होते जा रही। वहीं चुनाव लड़ने वाले प्नत्याशियों के मन के भीतर धीरे धीरे हार का भय भी कायम होते नजर आ रहा। नवगठित नगर परिषद बंनगवा में पहली बार होने वाले पार्षद चुनाव की सरगर्मी तेजी पर हैं जो जिले के अंतिम छोर पर बसे नवगठित परिषद में देखने लायक है। जहाँ कई प्नत्याशी चुनावी मैदान में आर पार की लड़ाई लड़ने को तैयार खड़े हैं। उल्लेखनीय है कि नवगठित परिषद बनगवां डोला,डूमरकछार में चुनावी सियासतें अब तेज हो रही। जहाँ कई उम्मीदवार जीत का दावा करते दिख रहे तो वहीं और भी उम्मीदवारों के भीतर जीतेंगे कि नहीं इस बात का डर भी सता रहा। नगर परिषद बनगवां में पार्षद के लिये खड़े प्नत्येक प्नत्याशी चुनाव जीतने को प्नयासरत हैं꫰  


निर्दलीय प्रत्याशी कमला विजय जायसवाल को मिल रहा है वार्ड वासियों का समर्थन और प्यार



नगर परिषद बंनगवा में चुनावी सरगर्मी दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है इस चुनाव में प्रत्याशी वार्ड विकास के लिए दावे करते नजर आ रहे हैं नगर के इस चुनाव मे प्रत्याशी वार्ड वासियों के घरों में जाकर मतदान से मत के आशीर्वाद मांग रहे हैं बंनगवा नगर परिषद के वार्ड नंबर 10 से निर्दलीय प्रत्याशी कमला विजय जायसवाल के द्वारा वार्ड में जागरूक मतदाताओं के घर-घर जाकर मिल रहे साथ ही अपने पक्ष में मत करने के लिए सहयोग मांग रहे हैं जिस तरह से आसपास के वार्ड से भी निर्दलीय प्रत्याशियों को भी इसका लाभ मिलेगा क्योंकि पूरे वार्ड में  निर्दलीय प्रत्याशियों की ही गूज हो रही है।


 जनता का मिल रहा  भरपूर समर्थन



बंनगवा वार्ड नंबर 10 के प्रत्याशी श्री जायसवाल ने मतदाताओं को विश्वास दिलाते हुए कहां की आप सभी के आशीर्वाद से जीता तो वार्ड के अंदर बिजली,पानी,साफ-सफाई , बेरोजगारों को रोजगार के साधन उपलब्ध कराऊंगा जिससे वार्ड की जनता को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े उन्हें विश्वास है कि वार्ड की आम जनता सेवा का अवसर देगी जिससे वार्ड की सेवा करूंगा अपने वार्ड में समूची सुविधा उपलब्ध कराते हुए अपने वार्ड को स्वच्छ व सुंदर बनाने का पूरा प्रयास करेंगे।


नगर परिषद बंनगवा वार्ड क्रमांक 10 से अभी वर्तमान में प्नबल दावेदार के रुप में कमला विजय जायसवाल


आप को बता दें ये मिलनसार कर्मठ जुझारु,साफ सुथरे ईमानदार छवि के व्यक्ति हैं जिनका सारे वर्ग के लोगों के बीच बड़ी अच्छी पैठ है। कमला विजय जायसवाल जो मृदुभाषी के साथ साथ लोगों के सहायक भी हैं। जिन्होंने कोरोना कॉल के दौरान में भी शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज सेवा में अपना अहम योगदान दिया साथ ही नगर परिषद में हुई फर्जी संविलियन भर्ती को उजागर करने में भी इन्होंने अपनी अहम भूमिका दिखाई थी जिसको लेकर फर्जी संविलियन भर्ती में सम्मिलित पक्ष विपक्ष के लोगों द्वारा इनके घर की बिजली पानी बंद कराते हुए कई प्रकार से इन पर दबाव बनाकर मुंह बंद करने के लिए दबाव डाला गया लेकिन इनके द्वारा निस्वार्थ भाव से युवाओं के साथ हुए अन्याय में खड़े रहे जिससे कि आज युवा वर्ग के लोग इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं।साथ ही इनके द्वारा कई कार्य भी परिषद के माध्यम से वार्डों में कराये गये हैं। कमला विजय जायसवाल के नामांकन भरते ही वार्ड क्रमांक 10 में निवासरत समर्थकों में भारी हर्ष व्याप्त है। वार्डवासियों की राय है कि श्री जायसवाल हमेशा सुख दुख में सहयोगी रहते हैं। जिनके जीतने के पूर्ण आसार दिख रहे। वहीं श्री जायसवाल के प्नतिद्वंदी भी इन्हें दमदार प्नतिद्वंदी के रुप में देख रहे। जिससे लोगों का मत कटने या श्री जायसवाल की जीतने की शंका भी प्नतिद्वंदियों को सता रही। भले ही किसी आगे कोई कुछ न बोले लेकिन भय का माहौल कायम है जो कड़वा सच है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages