Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, December 30, 2022

मदन त्रिपाठी के मुख्य आतित्थ्य में पोड़ी फुटबाल कफ का सेमी फाइनल सम्पन्न



मदन त्रिपाठी के मुख्य आतित्थ्य में पोड़ी फुटबाल कफ का सेमी फाइनल सम्पन्न


पुष्पराजगढ़ ने 3-0 से की जीत दर्ज मदन ने किया खिलाडियों का उत्साह वर्धन


अनूपपुर(कोतमा):-कमिश्नर शहडोल संभाग राजीव शर्मा की फुटबाल क्रांति अभियान का पहला दीप कोतमा विधानसभा में डॉ. मदन त्रिपाठी (मुन्ना भईया) द्वारा चलाया गया, बरतराई में वृहद पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित कर लगभग 3 सैकड़ा फुटबाल किट वितरित करते हुए फुटबाल क्रांति की अलग कमिश्नर राजीव शर्मा के मुख्य अतित्थ्य में जलाई। और आज देखिए जगह जगह फुटबाल कप आयोजित किये जा रहे है। इसी क्रम में पोड़ी में आयोजित जिला स्तरीय फुटबाल कप में गुरूवार को मदन त्रिपाठी ने बतौर मुख्य अतिथि सिरकत की।


मदन के अतित्थ्य में सेमी फाइनल

गुरूवार की दोपहर ग्राम पोडी में आयोजित जिला स्तरीय फुटबाल कप का सेमी फाइनल मैच पुष्पराजगढ़ एवं पाली के बीच खेला गया जिसमें पुष्पराजगढ़ ने 3-0 अपनी जीत दर्ज कराई तो वहीं आयोजको द्वारा सेमी फाइनल में बतौर मुख्य अतिथि मुन्ना भईया उर्फ मदन त्रिपाठी को आमंत्रित किया गया। मुन्ना भईया ने न सिर्फ कार्यक्रम में सिरकत की बल्की खेल रहे समस्त खिलाडियों से हाथ मिलाकर उनका उत्साह वर्धन किया एवं खेल में किसी प्रकार की समस्या पर समाधान एवं सहयोग हेतु आश्वासन दिया।


खेल से होगा विकासः मदन त्रिपाठी 

आयोजन के दौरान खिलाडियों एवं ग्रामवासियों व अन्य युवाओं को संबोधित करते हुए श्रीत्रिपाठी ने कहा की शिक्षा के साथ-साथ जीवन के सर्वांगीण विकास के लिए खेल भी अत्यंत जरूरी है खेल से न सिर्फ शरीर स्वस्थ रहता है अपितु मन की एकाग्रता भी प्रखर होती है। साथ ही फुटबॉल के विशेष महत्व के बारे में भी त्रिपाठी द्वारा अपने उत्बोधन में वक्तभ्य दिया गया, वहीं कार्यक्रम के अंत में ग्रामीणों द्वारा अबकी बारी हमारे मुन्ना भईया के नारे भी गुंजे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages