Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, May 27, 2023

पहले रूबी क्वाईन निवेश कर,दिनेश झूठी शिकायत पर उतारू



पहले रूबी क्वाईन निवेश कर,दिनेश झूठी शिकायत पर उतारू


दिनेश के विरुद्ध थाने में रामविलास वर्मा ने आपबीती पीड़ा सुना कर,दर्ज कराई अपनी प्राथमिक रिपोर्ट


अनूपपुर (कोतमा):- अनूपपुर जिले के कोयलांचल क्षेत्र आज किसी भी प्रतिष्ठित व्यक्ति का मान सम्मान किस तरह गिराया जाए व छवि धूमिल किया जाए,इसका खेल इन दिनों जोरो से चल रहा है। कुछ तथाकथित लोग पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से अपने करीबी होने एवं अधिकारियों के साथ अपनी सेल्फी फोटो दिखाकर झूठी शिकायत पर भी कार्यवाही करने का हवाला देकर लोगों को डराया व धमकाया जाता है। रामविलास वर्मा शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके विरुद्ध दिनेश कुमार निवासी गोविंदा कालरी वार्ड 12 द्वारा पहले रूबी क्वाईन में खुद ही पैसे निवेश किए जाते हैं और बिना केवाईसी कराए मुझसे पैसे मांगे जा रहे हैं जब मैं पैसे देने से इंकार कर दिया तो थाने में झूठी शिकायत पर उतारू हो गए। मेरे एवं रूबी क्वाईन कंपनी के विरुद्ध कुछ अपने आप को बुद्धिजीवी समझने वाले षड्यंत्रकारी लोग झूठे तथ्यों के आधार पर नए-नए षड्यंत्र रच कर मेरी मां मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। 


कोतमा थाने में हुई शिकायत 

अनूपपुर जिले के कोतमा थाने में शिकायत करते हुए रामविलास वर्मा ने बताया कि विगत कुछ दिनों से मैं अपने व्यक्तिगत कार्य/व्यवसाय की वजह से रहता हूं।इसी बीच गोविंदा कॉलरी वार्ड नंबर 12 निवासी एसईसीएल कर्मचारी दिनेश कुमार ने शिकायतकर्ता की व्यक्तिगत छवि को बदनाम करने की नियत से उटपटांग,जातिसूचक गाली,आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते हुए सोशल मीडिया में प्रसारित किया है। मेरे द्वारा उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर उक्त संबंध में मौखिक रूप से पूछने पर कि ऐसा क्यों कर रहे हो आप तो दिनेश कुमार द्वारा शिकायतकर्ता को जातिसूचक गाली देते हुए बोला गया कि तुम मेरे पैसे वापस कर दो,वरना मैं तुम्हे कही का नही छोडूंगा।साथ ही गोविंदा कॉलोनी वार्ड नंबर 12 निवासी दिनेश कुमार द्वारा अपने व्यक्तिगत मोबाइल नंबर 9407874478 से व्हाट्सएप के माध्यम से ग्रुप में व अन्य सामाजिक व्यक्तियों के पर्सनल नंबर में शिकायतकर्ता की व्यक्तिगत छवि के संबंध में अनर्गल बातें टाइप करके शेयर की गई।


शिकायतकर्ता को दिनेश दे रहा  झूठे मामले में फंसा देने की धमकी

 शिकायतकर्ता रामविलास वर्मा ने बताया कि गोविंदा निवासी दिनेश कुमार द्वारा बोला गया कि मैं तुम्हें देख लूंगा और तुम कहीं भी मिलोगे तो तुम्हें छोडूंगा नहीं।शिकायतकर्ता द्वारा बताया गया कि दिनेश कुमार से मेरा व्यक्तिगत कोई संबंध नहीं है,और ना ही मैंने उनका कुछ बिगाड़ा है। शिकायतकर्ता रामविलास वर्मा ने बताया कि गोविंदा निवासी दिनेश कुमार ने क्रिप्टो रूबी करेंसी लिया था जो आज भी उनकी आईडी में उपलब्ध है,फिर भी दिनेश कुमार द्वारा मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के आशय से मेरे संबंध में आपत्तिजनक शब्दों को सोशल मीडिया में प्रसारित कर रहा है जो न्याय संगत नहीं है। शिकायतकर्ता रामविलास वर्मा ने बताया कि मेरे खिलाफ गोविंदा निवासी दिनेश कुमार द्वारा झूठी शिकायत भी कोतमा थाने मे व पुलिस अधीक्षक,अनूपपुर के कार्यालय में की गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि दिनेश कुमार कि उक्त कृत्य से मेरा अपमान हुआ है और मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा है जिससे मैं व्यथित हूं तथा भयभीत हूं कि गोविंदा निवासी दिनेश कुमार कभी भी शिकायतकर्ता के साथ कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है। रामविलास वर्मा ने थाने में शिकायत करते हुए गोविंदा निवासी दिनेश कुमार के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है। मीडिया से चर्चा के दौरान रामविलास वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा खबर प्रकाशन के नाम पर उनसे या फिर उनसे जुड़े हुए व्यक्तियों से खबर प्रकाशन करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल का कार्य किया जा रहा है और रामविलास वर्मा को ऑफिस में आकर मामले को शॉर्टआउट करने की नसीहत दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages